×

Salman Khan के घर हुई फायरिंग के मामले में आया नया मोड़, क्राइम ब्रांच को पुर्तगाल से मिला बड़ा कनेक्शन, जाने क्या है मामला 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुर्तगाल कनेक्शन भी सामने आया है। रविवार सुबह करीब 5 बजे बाइक सवार दो लोगों ने एक्टर के घर के बाहर फायरिंग कर दी. इसके बाद सुबह करीब 11 बजे लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट किया गया जिसमें एक्टर ने बाहर हुए हमले की जिम्मेदारी ली. अब जांच में पता चला है कि फेसबुक पोस्ट का आईपी एड्रेस पुर्तगाल का पाया गया। अधिकारियों ने पीटीआई से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की है।


पुर्तगाल से संबंध
इस मामले की जांच से जुड़े अधिकारी ने यह भी कहा कि इस हमले की योजना एक महीने से चल रही थी। हमलावरों ने कई बार सलमान खान के घर की रेकी भी की। बाद में रविवार को घटना को अंजाम दिया गया। शूटर का मकसद सलमान खान और उनके परिवार के बीच डर पैदा करना था। हालांकि, मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया और मुंबई ले आई। दोनों की पहचान 21 वर्षीय श्रीजोगेंद्र पाल और 24 वर्षीय विक्की गुप्ता के रूप में हुई है। दोनों बिहार के रहने वाले हैं और इनका गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन सामने आया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है।


खान परिवार में डर

रविवार को सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद एक्टर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं दूसरी ओर परिवार एक दूसरे के साथ खड़ा है। अरबाज खान ने अपने बयान में कहा था कि उनका परिवार इस घटना के बाद डरा हुआ है लेकिन एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़ा है। वहीं पिता सलीम खान ने लोगों से अपील की कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है. और सब ठीक है न। इस हमले के बाद सलमान खान ने अपने शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं किया है। वे सुरक्षा के साथ-साथ अपना काम भी कर रहे हैं।