×

Twinkle Khanna ने Kareena Kapoor के सामने किया खुलासा, क्यों किया फिल्मों में काम

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना फिल्मी दुनिया से काफी दूर है। हालांकि उन्होंने अपना करियर के शुरुआत में मेला जैसी फिल्मों में काम किया था। लेकिन अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने कई बार खुलासा किया है कि वो अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि अब इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया है कि वो अभिनेत्री अपनी मर्जी से नहीं बनी थी, जरूरतों के कारण बनी थी।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान ट्विंकल खन्ना करीना कपूर खान से उनके करियर चुनने को लेकर सवाल पूछती है? जिस पर वो कहती है कि, वो करीना कपूर खान कपूर फैमिली से हैं जहां एक्टर के अलावा कुछ और बनना दूसरी दुनिया की बातें लगती है। एक्टर होना आसान नहीं होता। लोगों को लगता है कि, आपने एक आसान रास्ता चुना है। लेकिन मुझे लगता है कि, ये बेहद कठिन है। ट्विंकल खन्ना करीना कपूर की बात से सहमत होते हुए कहती है कि, मुझे नहीं लगता कि य बिल्कुल भी आसान है। मैं बस से ये नहीं कर पाई।

करीना की बात सुनने के बाद ट्विंकल खन्ना अपने करियर के बारे में बात करती है और कहती कि, मुझे पता है कि ये आपके लिए एक आप्शन था, लेकिन मेरे लिए मैं वास्तव में एक अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, ये जरूरतों के कारण था।

राजामौली की फिल्म RRR से पहले रिलीज होगी Prabhas की Radhe Shyam

मेरी मां एक सिंगल मदर थी और वही सब की जरूरतें पूरी करती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल खन्ना डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की बेटी है और बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी।

पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहते हैं Ranveer Singh, खुद किया खुलासा

Bigg Boss जैसा शो लेकर आ रही Ekta Kapoor, बॉलीवुड की विवादित क्वीन Kangana Ranaut करेंगी होस्ट