×

Suniel Shetty और Akshay Kumar ने दिया हिंट, जल्द बनेगा फिल्म फेरा फेरी का तीसरा सीक्वल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के चाहने वालों के लिए एक बड़ी और अच्छी खबर आई है। दरअसल बात यह है कि अक्षय कुमार ने बीते दिन यानी 9 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने अक्षय कुमार को अपने अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। जिसमे करीना कपूर खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, सुनील शेट्टी और सारा अली खान का नाम शामिल है। इस पोस्ट के बाद सुनील शेट्टी का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और इसकी वजह से सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार एक बार फिर से खास वजह से सुर्खियों में है।

दरअसल बात यह है कि, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की इस बातचीत में फैंस को हेरा फेरी 3 के लिए उत्साहित कर दिया है। अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर सुनील शेट्टी ने अभिनेता को बधाई दी। सुनील ने हेरा फेरी के किरदार शाम के अंदाज में अक्षय कुमार के लिए ट्वीट में लिखा है कि, राजू हैप्पी बर्थडे रे बाबा, बहुत शुभकामनाएं। इसके साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों की शुरुआती बात से लेकर अभी तक की तस्वीरें थी।

इस पोस्ट पर अक्षर ने जवाब में लिखा कि, श्याम भाई बधाई के लिए धन्यवाद। फिर थोड़ी हेराफेरी कर लें, इसके जवाब में अक्षय कुमार ने हंसने वाली इमोजी और दिल का इस्तेमाल किया है। इसके बाद से हेरा फेरी 3 को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला इसे आगे ले जाने का फैसला किया था। खबरों में बताया जा रहा है कि 2023 में फिल्म की शुरुआत हो जाएगी। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर में कर ले बयान नहीं दिया है।


लेकिन फिरोज नाडियाडवाला फिल्म हेरा फेरी 3 पर काम शुरू करना चाहते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि एक बार फिर से परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की तिकड़ी फिल्म में नजर आ सकती है। अगर हम बात करें अक्षय कुमार के काम की तो वो इन दिनों बड़े मियां छोटे मियां, जाॅली एलएलबी 3, सेल्फी, कैप्सूल गिल, रामसेतु, कठपुतली, ओ माय गॉड 2 और गोरखा जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे।