×

Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की फिल्म विक्रम वेधा को हिट कराने के लिए मेकर की बड़ी रणनीति, जल्द होगा ऐलान

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार सैफ अली खान और रितिक रोशन इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि उनकी यह फिल्म आगामी 30 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दें कि, फिल्म विक्रम वेधा में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म रिलीज से पहले मेकर ने विक्रम वेधा को सुपर हिट कराने के लिए बड़ी चाल चली है। दरअसल बात यह है कि हाल ही में रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने टिकट सस्ती कर दी है।

अब आप इस फिल्म सिनेमाघरों में 100 रूपए में देखते हैं। बता दें कि, 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे के चलते ब्रह्मास्त्र ने उस दिन 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। तो वहीं चुप ने 3.7 करोड रुपए का कारोबार किया था। हालांकि अगले दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। टिकट के दाम में कमी ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल रहे लेकिन अब ऐसे में मेकर्स ने बड़ी चाल चलते हुए इसके टिकट के दाम 100 रूपए कर दिया है। फिल्म को 100 रूपए में आप 26 से 29 सितंबर तक देख सकते हैं। अयान मुखर्जी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

अब इसी बीच रितिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा के मेकर्स ने भी इस मामले को सीरियस लिया मेकर ने बयान जारी कर कहा कि, रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माताओं ने विक्रम वेधा को जनता के बजट के अनुकूल बनाने के लिए टिकट के दामों को लेकर रणनीति बनाई है। हालांकि अभी टिकट के दामों को लेकर खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि मेकर टिकट के दाम सस्ते करेंगे। आपको बता दें कि कोरोना कॉल के बाद दर्शकों की संख्या में कमी आई है। जिसकी वजह से अब मेकर्स लगातार लुभावने अवसर दे रहे हैं।