×

डायरेक्टर Ali Abbas Zafar बने पिता, पोस्ट शेयर कर दी गुडन्यूज

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर अली अब्बास जफर के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर आई है। दरअसल बात यह है कि, डायरेक्टर अली अब्बास जफर पिता बन चुके हैं। अली अब्बास जफर की पत्नी एलिसिया जफर ने एक बेहद प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद अली अब्बास जफर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

इसके बाद से लगातार अली अब्बास जफर और एलिशिया जफर को लोग बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि अली अब्बास जफर अली और एलिसिया के साथ साल 2021 में जनवरी के महीने में शादी रचाई थी और अब फाइनली यह दोनों माता पिता बन चुके हैं। इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार अपने अपने अंदाज में दोनों को माता पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

बेटी का पिता बनने की जानकारी शेयर करते हुए अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, एलिसिया और मैंने अपनी जर्नी प्यार के साथ शुरू की, जो सीमाओं, रंग और जाति से परे हैं। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने एक दूसरे को पाया और शादी कर ली। अब लगभग 2 साल बाद हम अपनी जिंदगी में सुंदर गिफ्ट के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए अल्लाह के आभारी हैं।

24 सितंबर की मिडनाइट 12.25 पर उनकी जिंदगी में एक प्यारी सी बच्ची आई है। जिसका नाम एलिजा जहरा जफर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अली ने एलिसिया के साथ शादी की थी तो उनके साथ कई सारी तस्वीरें भी शेयर की थी। बता दें कि अली अब्बास जफर और एलिसिया की पहली बार मुलाकात फ्रांस में हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली। अब फाइनली यह दोनों ही माता पिता बन चुके हैं।