×

90s these popular stars: आयशा झुलका से लेकर कुमार गौरव तक ये सेलेब्स आज जी रहे गुमनामी की जिंदगी

 

90 के दशक के ऐसे कई कलाकार हैं जो फिल्मों में अपने अभिनय के ​लिए जाने जाते थे उनका नाम आज भी बॉलीवुड के टॉप कलाकारों की लिस्ट में आता हैं ऐसे में आज हम आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो 90 के दशक में सबसे ज्यादा पॉपुलर थे और आज के समय में वो एक गुमनामी जिंदगी जी रहे है। इस लिस्ट में कई नाम शामिल है आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में —

अविनाश वाधवन
बॉलीवुड के अभिनेता अविनाश वाधवन को आपने 90 के दशक की कई फिल्मों में देख चुके है। लेकिन आज वो एक गुमनामी की जिंदगी जी रहे है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान कुछ फिल्मों में काम करने आज गायब हो गए है। अविनाश वाधवन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी छाप नहीं छोड़ पाए है।

आयशा झुलका
आयशा झुलका बॉलीवुड की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। उन्होंने अक्षय कुमार और आमिर खान के साथ फिल्म जो जीता वही सिकंदर और खिलाड़ी में काम कर चुकी है। इन सुपरस्टार कलाकारों के साथ काम करने के बावजूद वो आज बॉलीवुड की दुनिया से नदारद ही है। उनको काफी समय से ​किसी फिल्म में नहीं देखा गया है।

दीपा साही
दीपा साही को आप बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरूख खान के साथ फिल्म माया मेमसाहब में देख चुके है। जिसके लिए उनको याद किया जाता है। इसके बाद से वो कई फिल्मों में नजर आई लेकिन वो अपनी एक अलग पहचान बनाने में नाकामयाब रही।

कुमार गौरव
कुमार गौरव 90 के दशक की कई फिल्मों नजर आने टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में आते थे। उन्होंने नाम, तेरी कसम और कांटे जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन आज वो एक गुमनाजी की जिंदगी जी रहे है। फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद कुमार गौरव आज एक बिजनेस मैन है।

जुगल हंसराज
जुगल हंसराज को आप बॉलीवुड की कई फिल्मों में देख चुके हैं लेकिन उनकी सबसे मशहूर फिल्म मोहब्बते और पापा कहते है में देख चुके है। इन फिल्मों में काम करने के बाद जुगल हंसराज एक गुमनामी की जिंदगी जी रहे है।

ममता कुलकर्णी
ममता कुलकर्णी अपने समय की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने 90 के दशक की कई फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन आज वो​ फिल्मी दुनिया से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही है।

Yami Gautam: यामी गौतम ने शेयर किया फिल्म गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग का किस्सा

Mirzapur 2 Dialogue: कुछ लोग बाहुबली पैदा होते हैं…मिर्जापुर 2 के धांसू डायलॉग्स से सीरीज का भौकाल टाइट

Alia Bhatt: संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंची आलिया भट्ट, जल्द शुरू होगी गूगबाई काठियावाड़ी की शूटिंग