×

3 साल की हुई ‘गजनी’ एक्ट्रेस असिन की बेटी, इस अंदाज़ में मनाया जन्मदिन

 

बॉलीवुड और साउथ फिल्मो से लोगो का दिल जीतने वाली असिन पिछले कुछ वक्त से खबरे और फिल्मो से दूर है। फिल्म ‘गजिनी’ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री असिन आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ ‘ऑल इज वेल’ में देखा गया था। वही शादी के बाद असिन अपने परिवार को ज्यादा वक्त देने लग गयी। इस दौरान असिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। 

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक क्यूट तस्वीर पोस्ट  शेयर की है। उन्होंने अपनी बेटी आरिन के नाम के अर्थ का भी बताया । असिन ने अपनी बेटी के तीसरे जन्मदिन पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें जन्मदिन का केक भी शामिल है। असिन ने लिखा है, वह अब 3 साल की है। उनका नाम अरिन राइन है। मेरे और राहुल दोनों के नाम का मेल है। छोटा सा सरल नाम, धर्मनिरपेक्ष, कोई लिंग नहीं, धर्म, जाति हर एक बधन से अलग है ये नाम। 

उन्होंने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया है। हमें प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थना देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। असिन को बेटी आरिन की तस्वीर में बहुत प्यार दिखाई दे रहा है। वह अपने केक को देख रही है। असिन ने जनवरी 2016 में राहुल शर्मा से शादी की थी।

गौरतलब है कि असिन अपनी शादी के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूर अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं। असिन ने 2016 में मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा से शादी की थी। दक्षिण और बॉलीवुड में फिल्मों में अभिनय कर चुकीं असिन ने अपनी शादी के बाद फिल्मों से संन्यास ले लिया।