×

Vicky Kaushal और Katrina Kaif के फैंस के लिए आई खुशखबरी, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पिछले साल दिसंबर के महीने में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस रिसॉर्ट में काफी धूमधाम से की गई थी। जिसमे परिवार और खास दोस्त शामिल थे। इसी बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल बात ये है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर, फिल्ममेकर और एक्टर फरहान अख्तर ने पिछले साल फिल्म जी ले जरा का ऐलान किया था।

ये फिल्म रोड ट्रिप पर आधारित है। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आने वाली है। पिछले दिनों ही फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी है लेकिन कोविड-19 की वजह से इसकी शूटिंग अभी नहीं हो पा रही है। अब इसी बीच खबर आ रही है कि, फरहान अख्तर अपनी फिल्म जी ले जरा में अभिनेता विक्की कौशल को एक अहम किरदार के लिए अप्रोच किया है।

अगर विक्की कौशल ये ऑफर एक्सेप्ट कर लेते हैं। तो ये पहला मौका होगा जब वह अपनी पत्नी और अब बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आएंगे। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में विक्की कौशल कैटरीना कैफ के ऑपोजिट दिखाई देंगे।

ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ कैसे फिल्म में नजर आने वाले है। हालांकि अब देखना है कि अभिनेता विक्की कौशल इस ऑफर को एक्सेप्ट करते हैं या रिजेक्ट। हालांकि बता दें कि वो इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे हैं।