×

ट्विंकल खन्ना से लेकर सुनील शेट्टी तक, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद आई सेलेब्स की तीखी प्रतिक्रिया

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान की गिरफ्तारी बीते 2 अक्टूबर को की गई थी। इसके बाद से वो न्यायिक हिरासत में है और इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई सेलेब्स की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। जिसमे अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से लेकर टीवी की की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी तक शामिल है।

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा कि, आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है लेकिन फिर भी वो आरोपियों की तरह जेल में बंद है।

अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने लिखा कि, मुझे लगता है कि आर्यन खान का गलत वक्त, गलत जगह पर था। कुछ लोग बॉलीवुड के पीछे पड़े हुए हैं बता दें कि इससे पहले भी वो आर्यन खान का स्पोर्ट कर चुकी है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर कहे जाने वाले हंसल मेहता ने भी शाहरुख खान के स्पोर्ट में है उन्होंने बीते दिनों ट्वीट कर कहा कि, गांजा लेना को कई देशों में लीगल है, अब समय आ गया है कि 377 की तरह देश में कुछ और कानून बदले जाए।

मशहूर डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने भी आर्यन खान की जमानत ना मिलने पर दुख जताया और उन्होंने कहा कि, उन्होंने जांच पर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि, आर्यन खान को केवल अंदाजे के ऊपर जेल में रखा जा रहा है।

अभिनेत्री कुब्रा सैत ने कहा कि, ऐसे समय में रहना काफी डरावना है। इस वक्त में कोई भी आपको जज कर सकता है और आकर कुछ भी कह सकता है।

पूजा बेदी, ने जमानत नहीं मिलने पर आर्यन खान को मासूम बच्चा बताया था। इसके अलावा शाहरुख खान के स्पोर्ट में सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, सलमान खान और संजय गुप्ता जैसे कई सेलेब्स है।

ईडी के सामने आरोपी की तरह पेश हुई Jacqueline Fernandez, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग में आया नाम

सेशन कोर्ट में Aryan khan की जमानत याचिका खारिज होने के बाद HC पहुंचे Shahrukh Khan, आज होगी सकती है सुनवाई

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi का पहला गाना आईला रे आईला रिलीज, एक साथ दिखें सिंबा, ​सिंघम और सूर्यवंशी