×

Sushant Singh :सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म पर रोक लगाने से दिल्ली हाई कोर्ट ने किया इंकार

 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि है, उनके निधन का एक साल हो गया है। इस बीच, दिल्ली उच्च न्यायालय ने अभिनेता पर आधारित फिल्म “जस्टिस: द जस्टिस” पर अपना फैसला सुनाया है। दरअसल, हाईकोर्ट ने फिल्म ‘जस्टिस: द जस्टिस’ पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता सुशांत के पिता ने एक आवेदन देकर उनसे सुशांत के जीवन पर आधारित विभिन्न प्रस्तावित परियोजनाओं पर रोक लगाने को कहा था. बता दें कि याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने फिल्मों में अपने बेटे के नाम या इसी तरह के किरदारों के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी.

इसी याचिका में सुशांत के जीवन पर प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया गया है। सूची में “सुसाइड या मर्डर: ए स्टार वाज़ लॉस्ट”, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म का उल्लेख है। हालांकि हाई कोर्ट के इस फैसले से सुशांत के पिता को बड़ा झटका लगा है।

उसी दिल्ली हाईकोर्ट में एक हलफनामे में फिल्म के नाम के अलावा कहानी में भी बदलाव किया गया है. फिल्म का नया टाइटल फिलहाल शशांक बनाया गया है। आपको यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह को लगता है कि उनके बेटे और परिवार का नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है. और उनके साथ जो हुआ है उसका फायदा उठाकर उनकी फिल्म की मार्केटिंग करने की कोशिश की जा रही है. इसलिए उन्होंने याचिका दायर की थी।