×

Coolie no 1 trailer : वरुण धवन करने वाले है हंसा हंसा कर लोटपोट, मजेदार है ये कुली

 

वरुण धवन की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर को लेकर हर कोई काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा था। अब सभी का इंतजार ख़तम हो गया है और वरुण धवन की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डेविड धवन की इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। वही परेश रावल भी इस फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है।

इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है। इस फिल्म ट्रेलर की बात की जाए तो फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा मजेदार नज़र आ रहा है। वही एक बार फिर वरुण अपनी ओवर एक्टिंग से लोगों को हँसाने को तैयार है। इस किरदार में वरुण काफी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे है। ये छोटा सा ट्रेलर देखने के बाद आप हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट हो सकते है। 

वही ट्रेलर में बाकि किरदार भी काफी मजेदार नज़र आ रहे है। हालांकि ये अभी तक समझ नहीं आ रहा है की सारा अली खान इस फिल्म में क्यों है। इस पुरे ट्रेलर में उनका कोई भी डायलॉग नज़र नहीं आ रहा है। ट्रेलर देख कर साफ़ नज़र आ रहा है की इस फिल्म को वरुण धवन और बाकि कलाकरों अपने कंधे पर उठाये है। सारा सिर्फ  उनके कंधे पर बेठ कर कामयाबी का स्वाद चखना चाहती है। 

वही इस ट्रेलर पर अभी तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है जो काफी तेज़ी से बढ़ रहे है। वही बाकी फिल्म मेकर्स की तरह इस बार भी लाइक और डिसलाइक का ऑप्शन नहीं है। ये मेकर्स के दिल में लोगो का डर साफ़ नज़र आ रहा है। खेर हमे फिल्म के ट्रेलर काफी मजेदार लगा आपको ये ट्रेलर कैसा लगा निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।