×

बॉलीवुड के इन कलाकारों के निकनेम कर सकते है आपको हैरान

 

घर में जब छोटा बच्चा या बच्ची होते है तो उन्हें कई नामो से बुलाया जाता है। वही काम बड़े होने के बाद उनकी पहचान बन जाते है।  कुछ इसी तरह बॉलीवुड सेलेब्स के निकनेम काफी ज्यादा चर्चा में रह चुके है।  आज हम आपको बॉलीवुड कुछ जबरदस्त निकनेम वालो कला कलाकारों  से रूबरू करवाने वाले है।  

कार्तिक आर्यन  

बॉलीवुड के चॉकलेटी कार्तिक आर्यन काफी चर्चा में रहते है। अपने लुक के चलते हर कार्तिक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते है।  कार्तिक आर्यन के निकनेम की बात की जाए तो उनका निकनेम  ‘कोकी’ है।  

श्रद्धा कपूर 

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक श्रद्धा कपूर अपनी चुलबुली हरकतों के चलते काफी चर्चा में रहती है। श्रद्धा कपूर का निकनेम  ‘चिरकुट’  है।  उनके सभी दोस्त उन्हें इस नाम से पुकारते है।  

करीना – करिश्मा 

कपूर परिवार की लाड़ली करीना और  करिश्मा अपने निकनेम को लेकर काफी चर्चा में रहती है।  करीना का निक नाम बेबो और करिश्मा का निकनेम लोलो है जो की काफी चर्चित है।  

रणबीर – ऋषि कपूर 

कपूर परिवार में हर किसी का कुछ ना कुछ निकनेम जरूर होता है इसी तरह रणबीर कपूर का निकनेम ‘रेमंड’ और ऋषि कपूर का निकनेम  ‘चिंटू’ था। 

वरुण धवन 

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती करते हुए नज़र आते है।  वही वरुण के निकनेम की बात की जाए तो उनका निकनेम पप्पू है।  

ऐश्वर्या राय 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से के ऐश्वर्या राय बच्चन के निकनेम के बारे में आप शायद ही जानते होंगे।  ऐश्वर्या राय का निकनेम ‘गुल्लू’ है। उन्हें घर वाले उन्हें इस नाम से बुलाते है।