×

फिल्म संजू से कटवा दिए माधुरी ने कई सीन्स,ये रही है वजह

 

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज भी लाखो दिलो की धड़कन हैं और उनकी अदायगी और डांस के करोड़ो दीवाने हैं। उस वक़्त संजय और माधुरी का प्यार परवान पर था ।   अब इतने सालों बाद इस सच को लोगो के सामने आने से माधुरी दर रही हैं।

दरअसल संजय दत्त की बायोपिक संजू बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली हैं,फिल्म में माधुरी दीक्षित के रोल में करिश्मा तन्ना नज़र आएंगी और फिल्म में अपने हुस्न का जादू माधुरी के अंदाज़ में ही पेश करने की कोशिश करते हुए दिखेंगी। 

जब संजय दत्त को जेल हो गयी तो इस दौरान माधुरी ने इनसे दूरियां बना ली थी। इसके बाद संजय भी अपनी ज़िन्दगी में काफी आगे बढ़ गए हैं और इन्होने भी मान्यता से शादी कर ली हैं।  दोनों ही अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।  ऐसे में माधुरी नहीं चाहती हैं कि उनकी बसी बसाई ज़िन्दगी में अतीत का कोई ऐसा पन्ना खुले जिससे उनकी ज़िन्दगी बर्बाद हो।  

खबर आयी हैं की ,माधुरी ने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से फिल्म में से उनके सभी सीन हटाने की गुज़ारिश की हैं।  हालांकि ट्रेलर में माधुरी को कही भी नहीं दिखाया गया हैं।  अब देखने वाली बात ये हैं कि फिल्म में से माधुरी  के सीन्स को काटा जाता हैं या ये वैसे के वैसे ही रहेंगे।  बता दे फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी।