×

इस मशहूर पाकिस्तानी सिंगर की वापसी की वापसी से भारत में फिर लहराएगा पाकिस्तानी परचम, बैन हटते ही इंतजार खत्म

 

 मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  भारत और पाकिस्तान के बीच दूरियां शुरू से ही रही हैं, लेकिन पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के बीच दूरियां कम होने में वक्त लगेगा. लेकिन लगता है इसकी शुरुआत हो चुकी है और जल्द ही पाकिस्तानी कलाकार एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. दरअसल, भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन हटने के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मशहूर सिंगर आतिफ असलम बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। ऐसी खबरें अब बॉलीवुड गलियारों में शोर मचा रही हैं. करीब 5 साल बाद उनके बॉलीवुड गाने सुनने को मिलने की खबर अब फैंस को उत्साहित कर रही है।


दरअसल, जब पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन किया गया तो उन्हें पसंद करने वाले कुछ लोगों को काफी ठेस पहुंची. वैसे आतिफ असलम एक ऐसे गायक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग जितना प्यार उन्हें पाकिस्तान में मिला है उससे कहीं ज्यादा उनकी फैन फॉलोइंग भारत में है. एक समय ऐसा भी आया जब बॉलीवुड की हर बड़ी फिल्म में आतिफ असलम की आवाज जरूर सुनाई देती थी। खासकर आतिफ को सलमान खान की हर फिल्म में अपनी आवाज देने का मौका मिला। वहीं, बॉलीवुड फिल्म हिट हो या न हो, आतिफ का गाना हमेशा फैन्स के दिलों में उतर जाता है। ऐसे में जब उन पर भी बैन लगा तो कुछ फैंस निराश हो गए।


वहीं, अब सुनने में आया है कि आतिफ असलम एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करेंगे. इतना ही नहीं उनकी वापसी को लेकर कई बड़ी जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह संगिनी बंधुओं हरेश और धर्मेश से बातचीत कर रहे हैं। संगिनी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही बॉलीवुड फिल्म में आतिफ की आवाज का जादू एक बार फिर चल सकता है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का टाइटल '90 के दशक की लव स्टोरी' है। इसमें अध्ययन सुमन और मिस यूनिवर्स दिविता राय नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि संगिनी ब्रदर्स ने आतिफ के साथ काम करने की खबर की पुष्टि की है।


इस फिल्म का पहला गाना आतिफ असलम ने गाया है, जिसे सुनने के बाद फैंस एक बार फिर पागल हो जाएंगे. अब इस फिल्म के मेकर्स का कहना है कि आतिफ को इस प्रोजेक्ट के लिए मनाना इतना आसान नहीं था. उनका पूरा फोकस फिल्म की स्टोरी लाइन पर था जिसके चलते मेकर्स को फिल्म की सारी बातें उनके सामने रखनी पड़ीं। कहानी सुनने के बाद आतिफ इस फिल्म में अपनी आवाज देने के लिए तैयार हो गए और अब इस साल उनका गाना आपको सुनने को मिल सकता है. वहीं इस खबर से कुछ लोगों को भी काफी तकलीफ होगी जो पाकिस्तानी कलाकारों पर से बैन हटाने के पक्ष में नहीं थे।