×

Kalki 2898 AD के इवेंट में Amitabh Bachchan ने सरेआम छुए जिनके पैर कौन है वो शख्स ? कई सुपस्टार्स का बना चुके हैं करियर

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  कल्कि 2898 AD की रिलीज से पहले फिल्म का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है। बुधवार को मुंबई में फिल्म का एक ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट भी रखा गया। जहां कल्कि 2898 AD  की लीडिंग स्टार कास्ट पहुंची। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने अपने बेबी बंप को लेकर खूब चर्चा बटोरी, लेकिन इवेंट में अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा किया जिसने सारी लाइमलाइट चुरा ली। कल्कि 2898 AD के प्री-रिलीज इवेंट में अमिताभ बच्चन ने प्रभास के साथ खूब मस्ती की। इस दौरान उन्होंने भीड़ में मौजूद एक शख्स के पैर छुए और उनकी इस बात ने सभी को हैरान कर दिया।


बिग बी ने किसके पैर छुए?
कल्कि 2898 AD के इवेंट में अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर अश्विन दत्ता के पैर छुए, जो उनसे 9 साल छोटे हैं। बिग बी पहले से ही स्टेज पर मौजूद थे और उन्होंने अश्विन दत्ता की खूब तारीफ भी की। जैसे ही प्रोड्यूसर स्टेज पर पहुंचे अमिताभ बच्चन सम्मान स्वरूप उनके पैर छूने के लिए झुके। हालांकि अश्विन दत्ता तुरंत पीछे हट गए और उन्होंने खुद ही एक्टर के पैर छूने शुरू कर दिए। अब अश्विन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है और उनके प्यार और स्नेह की तारीफ की है।


कौन हैं अश्विन दत्ता?

अश्विन दत्ता जाने-माने प्रोड्यूसर हैं। वे वैजयंती मूवीज प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं, जिस कंपनी ने कल्कि 2898 AD का निर्माण किया था। कल्कि 2898 AD  भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। अश्विन दत्ता पिछले 50 सालों से सिनेमा जगत से जुड़े हुए हैं। अपने करियर में उन्होंने अब तक 40 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण किया है।


सुपरस्टार्स के करियर को संवारा
अश्विन दत्ता ने साउथ से लेकर हिंदी तक कई मशहूर सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने कई सितारों के करियर को संवारा है। अश्विन दत्ता ने अब तक एनटी रामा राव, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, राम चरण, शोभन बाबू, चिरंजीवी, वेंकटेश, बालकृष्ण, नागार्जुन, महेश बाबू, रजनीकांत, धर्मेंद्र और अजय देवगन, प्रभास, कमल हासन और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सितारों के साथ काम किया है।