×

Udita Goswami Birthday Special : डेब्यू फिल्म से ही उदिता ने इंडस्ट्री में मचा दिया था हंगामा, अब फिल्मों से दूर जी रही है ऐसी जिंदगी 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  उदिता गोस्वामी एक समय बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री थीं। उदिता भले ही अब फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या आज भी कम नहीं हुई है. उदिता के फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म 'पाप' से हुई। इसमें वह एक्टर जॉन अब्राहम के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म की डायरेक्टर पूजा भट्ट थीं।


उदिता ने 19 साल की छोटी उम्र में फिल्मों में कदम रखा था। 9 फरवरी 1984 को जन्मी उदिता अब 38 साल की हैं। उदिता ने बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी की है। फिल्म 'पाप' में उदिता ने जॉन के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गईं। पाप के बाद वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'अक्सर' में नजर आईं।


भले ही उदिता फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 170K फॉलोअर्स हैं. उदिता अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम देवी और बेटे का नाम कर्मा सूरी है। उदिता सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं।


अगर आप भी सोच रहे हैं कि फिल्में छोड़ने के बाद उदिता अब क्या करती हैं। तो हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस अब एक प्रोफेशनल डीजे हैं। अब उदिता का नाम सफल डीजे की लिस्ट में शामिल हो गया है। पाप और अक्सर के अलावा उदिता गोस्वामी जहर, अगर, डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई, किस्से प्यार करूं, दिल दिया है, अपार्टमेंट आदि फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।