×

'टाइगर जिंदा है और...', घर पर हुए हमले के बाद लंदन में हुआ Salman Khan का ग्रैंड वेलकम, इन्टरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरें 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और दमदार एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से सलमान खान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग और सुरक्षा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अपने घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान लंदन पहुंच गए हैं. जहां से भाईजान की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। यूके के सांसद बैरी गार्डिनर ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में 'टाइगर जिंदा है' लिखा है।


सलमान खान ने यूके सांसद से की मुलाकात

यूके के सांसद बैरी गार्डिनर ने एक्स (ट्विटर) पर सलमान खान (सलमान खान न्यूज) के साथ वेम्बली स्टेडियम से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में सलमान खान काली टी-शर्ट, जैकेट, जींस और गहरा धूप का चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ यूके सांसद ने कैप्शन भी लिखा है- 'टाइगर जिंदा है और लंदन में है।' सलमान खान और यूके के सांसद बैरी गार्डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिस पर नेटीजन जमकर कमेंट कर रहे हैं।