×

कभी मुंबई की सड़कों पर बीतती थी बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर की रातें, अज बन चुके है दुनिया के चौथे सबसे अमीर एक्टर 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। साल 2023 में उनकी तीन फिल्में रिलीज हुईं और तीनों ही हिट रहीं। शाहरुख हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। इसके पीछे उनकी लगन और कड़ी मेहनत है. जी हां, एक समय ऐसा भी था जब किंग खान अपनी रातें सड़कों पर गुजारते थे। आइए हम आपको बताते हैं...


दरअसल, एक समय था जब शाहरुख खान के पास मुंबई में रहने के लिए घर नहीं था, लेकिन अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने वह हासिल किया जो वह चाहते थे। जब शाहरुख खान मुंबई की सड़कों पर सोते थे, तब एक दिन उन्होंने मुंबई के समुद्र को देखकर कहा था कि एक दिन वह यहां के राजा बनेंगे। आज किंग खान को देखा जाए तो वह दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं।

सही कहा गया है कि अगर कोई इंसान चाहे तो क्या नहीं कर सकता, इसका शाहरुख खान से बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है। किंग खान को यूं ही किंग नहीं कहा जाता। इसके पीछे उनकी लगन और कड़ी मेहनत है. रिपोर्ट्स की मानें तो आज किंग खान कुल 6,300 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। इसके अलावा वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स के मुताबिक, शाहरुख खान दुनिया के चौथे सबसे अमीर अभिनेता हैं।


आपको बता दें कि पिछले साल किंग खान ने अपनी फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी की थी. किंग खान ने आते ही टिकट खिड़की पर हंगामा मचा दिया और खूब नोट छापे और यह सिलसिला पूरे साल नहीं रुका। इसके अलावा साल के अंत में रिलीज हुई फिल्म 'जवां' और फिल्म 'डैंकी' भी रिलीज हुई। इन दोनों फिल्मों ने भी 'पठान' की तरह टिकट खिड़की पर खूब कमाई की। किंग खान की फिल्मों को लेकर लोगों में एक अलग ही क्रेज है।