×

बॉडीगार्ड के साथ हुआ हादसा तो बड़ा भाई बन गया बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही एक्टर की तारीफ़ 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  एक्टर कार्तिक आर्यन हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर, लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन किसी और वजह से चर्चा में हैं. भले ही एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताते। इसके बावजूद दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आती रहती हैं। कार्तिक अपने परिवार के साथ खूब वक्त बिताते नजर आते हैं।


वह अपने से जुड़े लोगों का खास ख्याल रखते हैं. ऐसा लगता है कि जब उनके बॉडीगार्ड की कार का एक्सीडेंट हो गया था तो उन्होंने किस चिंता से अपने बॉडीगार्ड की मदद की थी. हाल ही में उनके बॉडीगार्ड का एक्सीडेंट हो गया और खबरों की मानें तो उन्हें काफी चोटें आईं। उन्हें इलाज के लिए बांद्रा के हिंदुजा अस्पताल ले जाया गया। इस मुश्किल घड़ी में कार्तिक आर्यन की दरियादिली देखने को मिली. उन्होंने अपने बॉडीगार्ड की हरसंभव मदद की।


कार्तिक ने उन्हें किसी चीज की कमी नहीं होने दी. एक्टर रोजाना अपने बॉडीगार्ड के साथ हॉस्पिटल जाते थे। इसके साथ ही वह उसे अच्छा महसूस कराने के लिए उसके साथ क्वालिटी टाइम भी बिताते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कार्तिक आर्यन के बॉडीगार्ड को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अपने घर लौट आए हैं। लोग कार्तिक आर्यन के इस नेक काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।


कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ 'सत्य प्रेम की कथा' में नजर आए थे। 'भूल भुलैया 2' के बाद यह उनकी साथ में दूसरी फिल्म थी। अब कार्तिक आर्यन इस साल के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। इस साल उनके खाते में एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्में हैं। वह सबसे पहले 'चंदू-चैंपियन' में नजर आएंगे, जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में जारी किया गया था। इसमें वह अलग ही अंदाज में नजर आए. इसके अलावा वह 'भूल भुलैया 3' और 'आशिकी 3' की भी तैयारी कर रहे हैं।