×

छोटे पर्दे की ये मशहूर एक्ट्रेस Gym से सीधा पहुंची अस्पताल, वर्कआउट के दौरान एक्ट्रेस के साथ हुआ गंभीर हादसा 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अब एक मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस के साथ बुरा हादसा हो गया। वह जिम में वर्कआउट करने आई थी लेकिन उसे अस्पताल जाना पड़ा। जिम में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस दर्द से कराह उठीं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। आपको बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम क्रिस्टल डिसूजा हैं। इस खबर पर खुद एक्ट्रेस ने मुहर लगाई है। 


क्रिस्टल डिसूजा घायल
एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को वर्कआउट के दौरान घुटने में चोट लग गई। उनकी चोट इतनी गंभीर थी कि क्रिस्टल दर्द सहन नहीं कर पाईं. अभिनेत्री को घुटने में तेज दर्द महसूस हुआ और उन्हें जल्दी से क्लिनिक ले जाया गया। अब एक्ट्रेस ने अपने पैरों की तस्वीर शेयर कर फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है. बता दें, क्रिस्टल डिसूजा के साथ ये हादसा 20 अप्रैल को हुआ था. हर दिन की तरह एक्ट्रेस अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए पसीना बहा रही थीं लेकिन अचानक उनके घुटने में तेज दर्द महसूस हुआ और उन्हें जांच और इलाज के लिए क्लिनिक ले जाया गया।


घुटने की चोट
उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यह थोड़ी राहत देने वाला है। इस तस्वीर में उनका पैर दिख रहा था और उसका इलाज किया जा रहा था. इसके अलावा उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें कुछ दवाइयां नजर आईं।  इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'नफरत है इससे।' अब वह अपना इलाज करा रही हैं। उम्मीद है कि क्रिस्टल डिसूजा जल्द ही ठीक हो जाएंगी और फिर से जिम में मेहनत कर सकेंगी।


क्रिस्टल ने फिल्मों में भी काम किया है
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो क्रिस्टल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी. कई सालों तक साइड रोल करने के बाद उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' नाम के शो से मिली। वह इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में भी नजर आई थीं। उन्होंने 'फितरत' नाम की वेब सीरीज में भी काम किया है।