×

कोरोना से बचाव में लिए कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस

 

कोरोना का कहर हर जगह है कौन सी चीज़ सुरक्षित है और कौन सी नहीं आप इसका कोई अन्द्ज़ा नहीं लगा सकते। पुरे देश में लगातार कोरोना का मामले बढ़ते ही जा रहे है। बॉलीवुड में भी कोरोना का असर देखने को मिला है, सदी के सबसे बड़े महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ चुके है । जिसके बाद बॉलीवुड में काफी ज्यादा डर का माहौल है।

इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। उन कलाकारों में से एक है जो अपनी हेल्थ का काफी ज्यादा ख्याल रखती है। कोरोना काल में भी शिल्पा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और लोगो को फिट रहने के लिए काफी ज्यादा मोटीवेट कर रही थी। जिसके चलते उन्होंने अपने कई विसो भी सोशल मीडिया पर शेयर किये थे।

अब काफी वक्त बाद शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा चर्चा में आ गयी है दरअसल शिल्पा की कोरोना से बचाव को लेकर कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में शिल्पा काफी स्टाइलिश अंदाज़ में कोरोना से बचाव करती नज़र आ रही है। शिल्पा ने ख़ास घर से बाहर निकलने  के लिए फेस शील्ड को डिज़ाइन करवाया है। 

https://www.instagram.com/p/CB0SW-uBBN3/?utm_source=ig_web_copy_link

शिल्पा की यह फेस शील्ड काफी ज्यादा स्टाइलिश है ब्लू और सफ़ेद रंग की यह फेस शील्ड उनके फेंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। उन शील्ड पर एसएसके  भी लिखा हुआ है। जिसका मतलब शिल्पा शेट्टी कुंद्रा है। आपको बता दे शिल्पा काफी वक्त से फ़िल्मों से दूर है। अब वह ज्यादातर टीवी शो होस्ट करती है और अपनी फिटनेस पर ध्यान देती है उन्होंने नॉन वेज़ कहा भी छोड़ दिया है।