×

इस बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने बांधी हिन्दुस्तानी भाऊ को राखी, तस्वीर हुई वायरल

 

बिग बॉस 13 को ख़तम हुए काफी वक्त हो चुका है अब इस शो के 14वा सीजन आने वाला है। लेकिन बिग बॉस 13 किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा ही खबरों में रहता है। हर दिग बिग बॉस 13 के किसी ना किसी सदस्यों को लेकर खबरों का बाजार गरम रहता है। ज्यादातर एक दुसरे के प्यार में डूबी इस शो की जोड़ियाँ खबरों में आती रहती है लेकिन इस बार सब बदल चुका है।

बिग बॉस 13 के घर में अपने अगल पहचान बना चुकी एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला और youtube की दुनिया में तहलका मचाने वाले  हिन्दुस्तानी भाऊ अभी काफी ज्यादा चर्चा में है। शो के अन्दर इन दोनों की शानदार बोन्डिंग नज़र आई थी अब वही बोन्डिंग घर के बहार आने के इतने वक्त बाद भी नज़र आ रही है। 

https://www.instagram.com/p/CDcI7e5nglx/?utm_source=ig_web_copy_link

शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ का घर के अन्दर ही भाई बहन का रिश्ता बन गया था। जो आज भी कायम है। राखी के मौके पर शेफाली जरीवाला ने हिंदुस्तानी भाऊ के साथ एक फ़ोटो शेयर किया है। जिसमे दौनो एक साथ काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे है। इस तस्वीर से साथ शेफाली ने कैप्शन लिखा “मेरा भाई” जिसके बाद यह फ़ोटो काफी ज्यादा वायरल हुआ। लोगो ने दोनों के इस रिश्ते की तारीफ करते हुए उनके लिए बेस्ट विश लिखे।

बिग बॉस के काफी सारे नकली रिश्तों के बीच यह रिश्ता अभी भी कायम है। भाऊ और शेफाली ने इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी जिसे काफी पसंद किया गया था। आपको बड़ा डे शेफाली एक वक्त से काफी ज्यादा पोपुलर सोंग काटा लगा में नज़र आई थी। आपको यह भाई बहन का प्यार कैसा  लगा नीचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताए।