×

Baaghi 4: फिल्म बागी 4 के लिए ये 3 अभिनेत्रियां चर्चें में, नंबर एक सबसे मजबूत दावेदार

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसमे उनकी फिल्म गणपत, बागी 4 और हीरोपंती 2 जैसी शामिल है। जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। इन तीनों ही फिल्मों को लेकर ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था। फिल्म बागी 4 की अगर हम बात करें तो इसका ऐलान महज कुछ ही ​दिनोें पहले मेकर्स ने किया है। जिसके बाद अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म बागी 4 की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग अगले साल से होने वाली है। जो साल 2022 में रिलीज हो जाएगी। इस वक्त फिल्म बागी 4 के मेकर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की कहानी के लिखने के लिए एक टीम जुटा रही है जो इसकी कहानी लिख रही है। क्योंकि इस बार फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला चाहत है कि इस सीरीज की कहानी इस बार मजबूत हो। जिसमे कोई भी कसर ना बाकी रह जाए।

बागी सीरिज में एक्शन तो दमदार होता है, लेकिन बागी 3 में कहानी बेदम थी। अब फिल्म का हीरो तो तय है जिसमे एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। वहीं अब इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ कौन सी अभिनेत्री मुख्य किरदार में नजर आएंगी ये सवाल आपके जहन में जरूर उठ रहा होगा। फिल्म की हीरोइन फाइनल नहीं की गई है लेकिन कुछ नामों पर विचार किया जा रहा है। जिसमे तीन नाम शामिल है। तीन अभिनेत्रियों के नाम पर विचार किाय जा रहा है।1

जैकलीन फर्नाडीस
बता दें कि बागी 4 फिल्म के लिए जैकलीन फर्नाडीस सबसे मजबूत अभिनेत्री है। बता दें कि जैकलीन फर्नाडीस इससे पहले साजिद के बैनर की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। तो ऐसे में हो सकता है कि वो इस बार भी बागी 4 में नजर आ सकती है। जैकलीन फर्नाडीस को आप टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म फ्लाइंग जट्ट में देख चुके है।

पूजा हेगड़े
जैकलीन फर्नाडीस के बाद नाम आता है पूजा हेगड़े का। पूजा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान काफी जल्दी बनाई है। पूजा को आप साजिद की पिछली रिलीज फिल्म हाउसफुल 4 में देख चुके है। तो हो सकता है कि पूजा टाइगर के साथ बागी 4 में भी नजर आ सकती है।

दिशा पाटनी
अभिनेत्री दिशा पाटनी के नाम पर भी विचार किया जा रहा है। इससे पहले दिशा पाटनी को आप फिल्म बागी 2 में देख चुके है।

Preetika Chauhan: ड्रग्स खरीदते रंगे हाथों गिरफ्तार हुई थी प्रीतिका चौहान, अब कोर्ट से मिली राहत

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने खत्म की फिल्म की शूटिंग, इन फिल्मों में आएंगी नजर

Bollywood Celebs Home Prices: बॉलीवुड के इन सितारो के आलिशान बंगले की कीमत उड़ा देगी आपकी रातों की नीदें