×

'सूजी आंखें और खून में लथपथ…' आखिर कैसे हुई Priyanka Chopra की इतनी बुरी हालत, तस्वीर देख चिंता में पड़े देसी गर्ल के फैन्स 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। हालांकि, प्रियंका अक्सर अपने लुक्स की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब प्रियंका की कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान हो गया है।


प्रियंका को चोट लगी?
प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रही हैं। प्रियंका के चेहरे पर काफी चोट लगी है और उनके चेहरे पर खून के छींटे साफ देखे जा सकते हैं। इसके अलावा प्रियंका की आंखें भी सूजी हुई और काली नजर आ रही हैं. प्रियंका को ऐसे देखकर हर कोई हैरान है कि प्रियंका की ऐसी हालत किसने की और उन्हें इतनी चोट कैसे लगी?


प्रियंका को क्या हुआ?
प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस भी काफी निराश हैं। लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका को ज्यादा चोट नहीं आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें फिल्म के सेट की हैं, जहां प्रियंका एक एक्शन सीन शूट कर रही हैं। प्रियंका की काली आंखें, सूजा हुआ चेहरा और चोट के निशान भी मेकअप की मदद से बनाए गए हैं। दरअसल प्रियंका बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी
इंस्टेंट बॉलीवुड ने प्रियंका की ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद कई फैंस डर गए हैं। ऐसे में एक फैन ने कमेंट कर लिखा, दोस्त तुम लोग मुझे हार्ट अटैक दे दोगे, मैं डर गया था। एक अन्य यूजर ने लिखा, जल्दी ठीक हो जाओ प्रियंका. तीसरे यूजर ने लिखा, क्या हुआ? एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, चिल यार, ये सिर्फ मेकअप है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ये बिल्कुल असली लग रहा है।