×

सुशांत के पिता शेखर सुनाम से नाराज़ थे। अब इस बात पर शेखर सुमन ने अपनी

 

मुंबई एक ऐसी जगह है जहा हर कोई अपने सपने  पुरे करने आता है। यही मुंबई में ही स्थित है बॉलीवुड, बॉलीवुड वो जगह जहा लाखो दिल टूटते है और हजारो सपने पुरे होते है। कई बार आप को कामयाबी तो मिलती है लेकिन उसकी कीमत भी आपको चुकानी पड़ती है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गये लेकिन कुछ सवाल जिन्दा छोड़ गये। उनकी आत्म हत्या के पीछे कई वजह मानी जा रही है। बताया जा रहा है की सुशांत काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रहे थे। 

सुशांत के फ़िल्मी सफ़र की अगर बात की जाये तो सुशांत उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। बिना किसी गोड फादर के बॉलीवुड में नाम कमाना एक बहुत ही मुश्किल काम था जिसे सुशांत बखूबी पूरा करते नज़र आ रहे थे। ज्यादतर लोगो का मानना है सुशांत खुद ख़ुशी नहीं कर सकते थे। और मामले की सीबीआई जाँच की बात पर जोर दिया जा रहा है। 

मशहुर अभिनेता शेखर सुमन भी सामने आए है शेखर सुमन  ने एक फोरम की शुरुवात की है शेखर #justiceforsushantforum की शुरुवात करते नज़र आए। शेखर पहले भी सीबीआई जाँच के लिए बोल चुके है।

कुछ दिन पहले समाचार नामा ने आपको बताया था की किस तरह से सुशांत के पिता शेखर सुनाम से नाराज़ थे। अब इस बात पर शेखर सुमन ने अपनी बात रखी है और शेखर कहते है मुझे इस बात पर मुझे यकीन नहीं हो रहा है इस तरह की खबरे चल रही है। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है बस कोई इस तरह की खबरों को फेला रहा है। जब आप इस तरह की लड़ाई लड़ते है तो यह सब होना तो एक आम बात है।

में अपने परिवार के विरुद्ध जाकर सुशांत के घर उनसे मिलने गया। बहार हम सबको पता है कितना खतरा है कोरोना वायरस की चिन्ता मुझे और मेरे परिवार को है। में इस आन्दोलन की चर्चा नहीं करने गया था । में उस शख्श से मिलने गया था जो अपने बेटे को खो कर टूट चूका है।

सुशांत के पिता शेखर सुनाम से नाराज़ थे। अब इस बात पर शेखर सुमन ने अपनी बात रखी है और शेखर कहते है मुझे इस बात पर मुझे यकीन नहीं हो रहा है इस तरह की खबरे चल रही है। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है बस कोई इस तरह की खबरों को फेला रहा है। सुशांत के पिता शेखर सुनाम से नाराज़ थे। अब इस बात पर शेखर सुमन ने अपनी