×

Sunny Kaushal न बड़े भाई को कुछ इस तरह विश किया बर्थडे, इन तस्वीरों में विक्की को देख पहचान भी नहीं पाएंगे आप 

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क - विक्की कौशल आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उन्हें दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं. अब उनके छोटे भाई सनी कौशल ने कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

एक्टर ने सैम बहादुर की तरह अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था. इसके साथ ही विक्की संजय लीला भंसाली की फिल्म लव और वॉर से लेकर कई बेहतरीन फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। एक्टर इस समय अपने करियर के शिखर पर हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। सनी कौशल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में विक्की को पहचानना बेहद मुश्किल है। आइए इस पर एक नजर डालें।


विक्की की बचपन की तस्वीर आई सामने
सनी कौशल ने विक्की कौशल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, एक तस्वीर में उन्होंने अपने बचपन की फोटो शेयर की है, वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने हाल के दिनों की ही फोटो शेयर की है। दोनों तस्वीरों में विक्की एक जैसा पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '36 साल में ज्यादा कुछ नहीं बदला, हैप्पी बर्थडे प्यारी।' विक्की कौशल की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।