×

अध्ययन सुमन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कंगना के लिए कही यह बात

 

एक वक्त था जब कंगना और अध्ययन सुमन एक दुसरे को डेट करते थे लेकिन यह बात अब काफी पुरानी हो चुकी है। अध्ययन इन दिनों एक इंटरव्यू कके चलते काफी ज्यादा चर्चा में है जिसमे उन्होंने बॉलीवुड के कई राज को उजागर किया था। अध्ययन सुमन  ने कहा की गुटबाज़ी की वजह से मेरी 14 फिल्मे सिनेमाघरों पर पहुचने ने पहले ही बंद हो गयी। वो आगे कहते है की पवार गेम और गुटबाज़ी यहाँ काफी वक्त से चली आ रही है। यह बॉलीवुड में कोई ने बात नहीं है गुटबाज़ी नेपोतिज़म से कई ज्यादा खतरनाक है।

एक इंटरव्यू के दौरान अध्ययन से कंगना को लेकर एक सवाल पूछा गया था उसके जवाब में अध्ययन ने कहा की कंगना आज बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बना पाई है जिसमे पूरी तरह से कंगना की मेहनत है। कंगना अकेली सब चीजों से लडती हुई यहाँ तक पहुची है और उनकी के कुड़ी मेहनत रंगलाइ है। आपको बता दे कुछ सालो पहले जब ऋतिक और कंगना के बीच विवाद हुआ था तब अध्ययन ने कहा था कंगना ब्लैक मैजिक करती है।

अपने इंटरव्यू में अध्ययन सुमन  ने कहा कैम्प्बाजी अच्छे कलाकारों को आगे बढ़ने नहीं देती। उन्होंने आगे कहा लोग आख बंद करके नेपोतिज़म से लड़ रहे है लेकिन नेपोतिज़म से ज्यादा खतरनाक गुटबाज़ी है। अध्ययन सुमन  ने कई बार इस शब्द का इस्तेमाल किया और बात बात पर वो नेपोतिज़म के बचाव पर आ रहे था क्यों वो भी नेपोतिज्म का ही एक पार्ट है।

कंगना भी लगातार सुशांत केस में अपनी बात रख चुकी है और नेपोतिज़म और फिल्म माफिया के बारे में बात कर चुकी है। उन्होंने बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों का नाम लेकर खूब बाते कही थी।