×

जल्द ही Bobby Deol के बेटे Aryaman भी बॉलीवुड में कदम, Animal एक्टर ने बता दी पूरी योजना 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  इन दिनों बॉबी देओल अपनी हालिया रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में बॉबी ने विलेन का किरदार निभाया है। फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है और लोगों ने एक्टर पर खूब प्यार बरसाया हैइस फिल्म में बॉबी देओल ने एक गूंगे व्यक्ति का किरदार निभाया है और उन्होंने फिल्म में अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन से किरदार में जान डाल दी है। वहीं रणबीर कपूर के साथ बॉबी का फाइटिंग सीक्वेंस भी लोगों को काफी पसंद आया है। वहीं, हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे आर्यमान के बॉलीवुड में डेब्यू और वह कब इंडस्ट्री में कदम रखेंगे, इस पर बात की है।


दरअसल, हाल ही में बॉबी देओल ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बेटे आर्यमान और धरम के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि शो बिजनेस जैसा कोई बिजनेस नहीं है और उनके बेटे इस इंडस्ट्री में आएंगे, लेकिन वे अभी बहुत छोटे हैं. अभी खास तौर पर मेरा बड़ा बेटा सिर्फ 22 साल का है और छोटा बेटा सिर्फ 19 साल का है। इसलिए वे अगले 3 से 4 साल तक इंडस्ट्री में आएंगे। बॉबी देओल ने आगे बताया कि क्या वह अपने बेटों को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। अपने भाई की तरह सनी देओल ने ही अपने दोनों बेटों को लॉन्च किया था. इस पर बॉबी देओल ने कहा कि नहीं, मैंने अभी तक इसके लिए कोई प्लान नहीं बनाया है। मैं सिर्फ आर्यमान को प्रशिक्षित करना चाहता हूं और वास्तव में खुद पर भी कड़ी मेहनत करना चाहता हूं।


उन्होंने हाल ही में NYU स्टर्न से सम्मान के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की है। वह एक ऐसा बच्चा है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता है और बहुत कड़ी मेहनत करता है। मेरे दोनों बेटों में अलग-अलग गुण हैं. उन्होंने आगे कहा कि मेरा सबसे छोटा बेटा कोविड के समय में अपने दम पर फिल्में बना रहा है. मेरे इंस्टाग्राम पर आप जो तस्वीरें देख रहे हैं उनमें से ज्यादातर तस्वीरें उन्होंने ही क्लिक की हैं। उन्हें फिल्म निर्माण से जुड़ी हर चीज पसंद है, संपादकों से लेकर पृष्ठभूमि से लेकर दृश्यों तक। जब हम कोई फिल्म देख रहे होते हैं, तो वह तकनीकी पक्ष के बारे में बात करेगा और मुझे कोई आपत्ति नहीं है, मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता, हर बच्चा विशेष है, तो आइए देखें कि उनका भविष्य क्या है। मेरा मतलब है कि मैं कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता। मैं बस खुश और सफल होना चाहता हूं।


आपको बता दें कि संदीप वांगा रेड्डी की रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली है। फिल्म ने पहले ही दिन 60 करोड़ रुपये की कमाई कर शानदार शुरुआत की है। फिल्म में रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर नजर आ रहे हैं। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।