×

अपनी शादी में Sonakshi Sinha ने पहनी थी 44 साल पुरानी साड़ी, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार (23 जून) को जहीर इकबाल से शादी कर ली। इस खास मौके पर वह सुनहरे रंग के कपड़ों में सजी नजर आईं। अभिनेत्री ने शादी में 44 साल पुरानी साड़ी पहनी और इसके पीछे की वजह भी बेहद खास है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह साड़ी सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा की थी, जिसे अभिनेत्री ने इस खास दिन के लिए चुना। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दिन को और यादगार बनाने के लिए उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनना चुना।


यह साड़ी सोनाक्षी के लिए भावनात्मक तौर पर बेहद कीमती है। यह साड़ी उनकी मां ने करीब 44 साल पहले अपनी शादी में पहनी थी। वहीं अपनी शादी में सोनाक्षी ने इस साड़ी के साथ अपनी मां के कलेक्शन से मैचिंग ज्वैलरी भी पहनी थी। शादी के कुछ समय बाद ही रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें अभिनेत्री लाल बनारसी सिल्क साड़ी में नजर आईं। वहीं उनके पति जहीर शेरवानी में नजर आए। इस समारोह में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी शामिल हुए।


सोनाक्षी ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, "7 साल पहले इसी दिन (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार देखा और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है। हमारे दोनों परिवारों के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं। यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं। ज़हीर और सोनाक्षी अभी और हमेशा के लिए एक हो गए हैं।"