×

इस दिन अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड Zaheer के साथ शादी करेंगी Sonakshi Sinha, वेडिंग डेट के साथ जाने कौन-कौन होंगे खास मेहमान

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  हीरामंडी की फरीदन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस 23 जून को अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह एक प्राइवेट फंक्शन होगा जिसमें चुनिंदा मेहमान ही शामिल होंगे। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सबसे खास दिन पर वेब सीरीज हीरामंडी की पूरी कास्ट को इनवाइट किया है। हालांकि शादी को लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है।


सोनाक्षी सिन्हा की शादी?
सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने एक पार्टी होस्ट की थी जहां दोनों एक्टर्स की मुलाकात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। सोनाक्षी और जहीर ने साथ में डबल एक्सएल नाम की फिल्म में भी काम किया था। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल दोनों ने सोशल मीडिया पर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करने वाला यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। टाइम्स नाउ ने दोनों की शादी की जानकारी दी है।


सलमान ने जहीर इकबाल को किया लॉन्च

फिल्मी करियर की बात करें तो सलमान खान ने अपने बचपन के दोस्त इकबाल रतनसी के साथ अपने रिश्ते को बरकरार रखते हुए प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई गई फिल्म नोटबुक से अपने बेटे जहीर को लॉन्च किया। इस फिल्म से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने भी डेब्यू किया। हालांकि, दोनों ही एक्टर्स कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।


सोनाक्षी का करियर

दूसरी तरफ, सलमान ने सोनाक्षी को उनके करियर की पहली फिल्म दबंग भी दी, जो काफी हिट रही और एक्ट्रेस का फिल्मी करियर चल निकला। एक्ट्रेस कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं। हाल ही में वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में डबल रोल में नजर आई थीं। उनके किरदार फरीदन को पसंद किया गया। सोनाक्षी काफी समय से अपनी शादी की प्लानिंग कर रही थीं। अब आखिरकार उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन चुन लिया है।