×

10 मिनट तक नहीं चलीं थी Shreyas Talpade की धड़कने, Bobby Deol ने एक्टर की हालत पर किया बड़ा खुलासा 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  'कौन प्रवीण तांबे और इकबाल' जैसी फिल्मों से फैन्स का दिल जीतने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े को कल देर रात दिल का दौरा पड़ा। अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग के दौरान श्रेयस को दिल का दौरा पड़ा और वह सेट पर बेहोश हो गए, उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच श्रेयस तलपड़े के करीबी दोस्त और 'एनिमल' फिल्म एक्टर बॉबी देओल ने उनकी हालत का खुलासा किया जब एक्टर की दिल की धड़कन 10 मिनट के लिए रुक गई थी।


थोड़ी देर पहले श्रेयस तलपड़े की सेहत को लेकर उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट हेल्थ अपडेट दिया। जिसमें उन्होंने बताया है कि अब 'वेलकम 3' (वेलकम टू द जंगल) एक्टर की हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। लेकिन इससे पहले जब श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया था तो बॉबी देओल ने दीप्ति से फोन पर उस वक्त की डिटेल मांगी थी। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने कहा- ''मैंने उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए उनकी पत्नी से बात की।


वह बहुत परेशान थी. उसने मुझे बताया कि श्रेयस की दिल की धड़कन करीब 10 मिनट के लिए रुक गई थी, जिससे वह काफी घबरा गई थी। जल्द ही वह अस्पताल गए और वहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। मैं प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।'' इस तरह बॉबी ने श्रेयस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। ताजा अपडेट के मुताबिक श्रेयस तलपड़े को कुछ ही दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।


श्रेयस तलपड़े इंडस्ट्री में सबके चहेते माने जाते हैं। इस आधार पर श्रेयस की दोस्ती एक्टर बॉबी देओल से काफी गहरी मानी जाती है। श्रेयस तलपड़े और बॉबी देओल ने 2017 में आई फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में साथ काम किया है। इस फिल्म में सनी देओल भी अहम भूमिका में मौजूद थे. खास बात यह है कि इस फिल्म के निर्देशक कोई और नहीं बल्कि खुद श्रेयस तलपड़े हैं।