×

Shehnaz Gill and Sidharth shukla ‘Shona Shona’ गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर हो रहा है काफी वायरल

 

शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला पिछले काफी वक्त से काफी ज्यादा चर्चा में है। बिग बॉस 13 की ये जोड़ी शो खत्म होनें के एक साल बाद भी लोगो के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाए हुए है। घर से बाहर आने के बाद ये दोनों कपल कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ काम करते हुए नजर आए। वही कुछ वक्त पहले इस कपल को लेकर झगड़े की खबरे भी काफी ज्यादा वायरल हुई थी। 

हालाँकि पिछले कुछ वक्त से शहनाज़ और सिद्धार्थ चण्डीगढ़ में नये प्रोजेक्ट की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त थे। वही सोशल मीडिया पर उनके इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा बाते शुरू हो गयी थी। हर किसी को उनके आने वाले नए वीडियो सौन्ग का काफी ज्यादा इतजार था। अब शहनाज़ और सिद्धार्थ के फेंस का इंतजार ख़तम हो चूका है और शहनाज़ और सिद्धार्थ का नया गाना रिलीज हो गया है। 

शहनाज़ और सिद्धार्थ का ‘शोना शोना’ गाने अब लोगो के सामने है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज़ दी है। वही इस गाने को टोनी कक्कड़ ने लिखा है। इस गाने में शहनाज़ और सिद्धार्थ की लटके-झटके देखकर हर ककोई उनका दीवाना बन गया है। वही इस गान में ये जोड़ी लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। शहनाज़ का नया अवतार काफी ज्यादा हॉट नज़र आ रहा है। 

इस गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगो ने देख लोया है।  लाइक्स की अगर बात की जाए तो अभी तक इस गाने पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है जो सच में बहुत बड़ी बात है।  वही कमेन्ट बॉक्स में गाने से ज्यादा इस कपल को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। आपको ये गाना कैसा लगा निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।