×

Shahid Kapoor: बॉलीवुड की इस अभिनेत्री से आकर्षित हैं शाहिद कपूर, बताया खास कारण

 

इसमें कोई दो राय नहीं है कि शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और चॉकलेटी अभिनेता है। शाहिद कपूर ना सिर्फ एक अच्छे अभिनेता है बल्कि वो एक शानदार और बेहतरीन डांसर भी है। शाहिद कपूर ने अपनी फिल्मों के गाने में कई बार शानदार डांस परफार्मेंस से अपने चाहने वालों को प्रभावित किया है। आज हम आपको शाहिद कपूर का एक बड़ा राज बताने जा रहे है जिसका खुलासा खुद अभिनेता ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था। अभिनेता शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में जब पूछा गया कि, उनको मीरा राजपूत के अलावा कौन सबसे ज्यादा आता आकर्षित करता है।

अभिनेता ने इसके जवाब को अपने अंदाज में देते हुए कहा था कि, कैटरीना कैफ। इसके बाद शाहिद कपूर ने इसका कारण भी बताया कि उनको कैटीरना कैफ क्यों आकर्षित लगती है। अभिनेता ने कहा था कि, वो खुद एक डांसर है और जब भी वो कैटरीना कैफ को डांस करते हुए देखते हैं।

तो उनको आकर्षित लगती है। इसके अलावा अभिनेता से जब ये सवाल किया गया कि, अगर उनकी शादी मीरा राजपूत से नहीं होती तो वो किस से शादी करते? इसके जवाब में अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि, थोड़ी बड़ी लड़की से शादी करता।

अभिनेता ने इसके बाद कहा कि, मेरा मतलब है कि मेरे से उम्र में बड़ी लड़की नहीं बल्कि मीरा राजपूत से उम्र में बड़ी लड़की। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में हुई थी।

आज इन दोनों के दो बच्चे है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड की सबसे शानदार कपल्स की लिस्ट में आते हैं। ये दोनों अक्सर किसी ना किसी कारण सुर्खियों में बना हुआ है।

Kangana Ranaut के ट्विटर अकाउंट को संस्पेड करने के बाद किया गया बायकॉट, तो रंगोली बोली कोर्ट में मिलते हैं

Kareena Kapoor Khan: आमिर खान के बाद अब करीना ने बॉलीवुड के इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

वेब सीरीज Ramyug के स्पोर्ट में सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया, 6 मई को हो रही ओटीटी पर रिलीज