×

घर के बहर चल गई ताबड़तोड़ गोलियां फिर भी Salman Khan ने दिया एकदम कूल रिएक्शन, बोले 'मैं नहीं डरता, कोई फर्क नहीं पड़ता…'

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर आज बड़ी खबर आई। उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चलाई गईं। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 5 बजे बाइक पर सवार दो लोग आए और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग कर वहां से भाग गए। फिलहाल मुंबई पुलिस और एटीएस की टीम मामले की जांच कर रही है। इस बीच हमले पर सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त की प्रतिक्रिया सामने आई है।


रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के एक करीबी दोस्त का कहना है कि भाई को अपनी जिंदगी की कोई चिंता नहीं है। उसे केवल अपने परिवार की भलाई की परवाह है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के एक करीबी दोस्त का कहना है कि भाई को अपनी जिंदगी की कोई चिंता नहीं है। उसे केवल अपने परिवार की भलाई की परवाह है। करीबी दोस्त ने यह भी बताया कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा है कि वह इस घटना के बाद सुरक्षित जगह पर शिफ्ट हो जाएंगे. उन्होंने सुझाव दिया है कि अपना पारिवारिक स्थान छोड़कर दूसरे सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट होने की जरूरत है।

हम साथ साथ हैं से सलमान खान का परिवार
करीबी दोस्त ने आगे कहा कि सलमान खान के 'हम साथ-साथ हैं' परिवार की खासियत यह है कि वे वास्तविक आशंकाएं नहीं दिखाते हैं। यही वजह है कि सलीम साहब बेहद शांत रहते हैं. हालांकि, परिवार को यह भी पता है कि इस गोलीबारी के बाद सलीम खान की रातों की नींद उड़ जाएगी। सलमान खान को लगता है कि अगर वह इस फायरिंग और धमकियों पर ज्यादा ध्यान देंगे तो लोगों को लगेगा कि वह जो डर पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं वह उसमें कामयाब हो रहे हैं। सलमान का मानना है कि जो जब होना होगा तब होगा।