×

Republic Day 2024 : अक्षय से लेकर Vicky Kaushal तक फ़िल्मी दुनिया के इन दिग्गजों ने फैन्स को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  हमारा देश आज 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस खास दिन पर सभी एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले हैं. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भी एक वीडियो शेयर कर अपने खास अंदाज में गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. इनके अलावा विक्की कौशल समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी बधाई दी है।

तिरंगे के साथ दौड़ते नजर आए एक्टर
अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. दोनों फिलहाल जॉर्डन में बड़े मियां छोटे मियां के एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। अपने देश से दूर होने के बावजूद भी वह गर्व के साथ गणतंत्र दिवस मनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हाथों में तिरंगा लेकर दौड़ते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में वंदे मातरम गाना बज रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया दृष्टिकोण, हमारा समय आ गया है। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ. जय हिंद जय भारत'.

सैम बहादुर को बधाई
विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सैम बहादुर का वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. आपको बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' आज ओटीटी पर आ गई है।

संजय दत्त ने की ऐसी कामना
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की है.

झंडा फहराने का वीडियो शेयर किया
करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने भारतीय ध्वज फहराने का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद'।

अभिषेक ने हिंदी में शुभकामनाएं दीं
अभिषेक बच्चन ने गणतंत्र दिवस का एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया और हिंदी में लिखा, 'सारे जहां से अच्छा, हिंदुस्तान हमारा...जय हिंद'।


परिणीति चोपड़ा ने अपनी स्टोरी में तिरंगा फहराने का वीडियो भी शेयर किया और हिंदी में सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं.