×

Republic Day 2024: दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड के दर्शक बनेंगे Ayushman Khurana, गेस्ट लिस्ट में शामिल है अभिनेता का नाम 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। इतना ही नहीं आयुष्मान ने कई मौकों पर देशभक्ति की मिसाल भी बखूबी पेश की है. ऐसे में अब आयुष्मान खुराना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर होने वाली परेड देखने के लिए मेहमानों के साथ एक्टर भी शामिल हो गए हैं।


आयुष्मान खुराना गणतंत्र दिवस परेड का आनंद उठाएंगे
हर साल गणतंत्र दिवस के मौके पर भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा दिल्ली की ड्यूटी लाइन पर परेड निकाली जाती है। इसे देखने के लिए प्रधानमंत्री, देश-विदेश के राजनेता, मशहूर हस्तियां और लोग मौजूद हैं. इस दौरान 75वें गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए आयुष्मान खुराना भी इस परेड को देखने के लिए दिल्ली में मौजूद रहने वाले हैं।


न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, फिल्म अभिनेता आयुष्मान 26 जनवरी को इस परेड का आनंद लेते नजर आएंगे. मालूम हो कि यह परेड शुक्रवार सुबह 10:30 बजे शुरू होगी जो करीब 90 मिनट तक चलेगी. ऐसे में इस खास कार्यक्रम को देखने के लिए आयुष्मान खुराना वहां मौजूद रहेंगे. एक अभिनेता के तौर पर भारतीय संविधान के इस खास दिन को मनाना वाकई बहुत बड़ी बात होगी।


आयुष्मान खुराना इन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं
अपने फिल्मी करियर के दौरान आयुष्मान खुराना ने कई फिल्में की हैं। जिसमें बाला, विक्की डोनर, ड्रीम गर्ल, शुभमंगलम सावधान, आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी सफल फिल्मों के नाम शामिल हैं। जब भी हम भारतीय संविधान के खास दिनों की बात करते हैं तो एक्टर की फिल्म आर्टिकल 15 का नाम दिमाग में आता है। . आयुष्मान की आने वाली फिल्मों पर नजर डालें तो इस समय बधाई हो 2 का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है।