×

सामने आया सीधे-सादे दिखने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चौंका देने वाला सच, सबसे छुप कर करते थे ये काम, किसी को नहीं लगने दी भनक

 

बॉलीवुड में अपनी नेचुरल और शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म मॉम में अपनी अदाकारी से सबको अपना दीवाना बनाया था। इस फिल्म के नवाज के काम की हर जगह तारीफ हो रही है। वहीं अब उनसे जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

ये भी पढ़ें: लोगों के टॉर्चर करने वाली ढिन्चैक पूजा का दीवाना बना फिर रहा है ये पॉपुलर सिंगर

ये तो सभी जानते हैं कि नवाज काफी शर्मीले इंसान हैं और लड़कियों के साथ रोमांटिक बातें करना या सीन करना उनके लिए सहज नहीं होता है। फिल्मों में भी उनके रोमोटिक रोल कम ही देखने को मिलते हैं, लेकिन अब जो खबर आई है उसे सुनकर किसी को यकीन नहीं हो रहा कि नवाज ऐसा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ऑटो में सेमी न्यूड हालत में स्पॉट किए गए रनबीर और कटरीना, आखिर क्या है मामला

बता दें कि सबके चहेते एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी समय में मिस इंडिया को डेट कर चुके हैं। जी हां, आप भी हैरान हो गए ना? इस बात का खुलासा खुद उनके दोस्त और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने किया है। हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे अनुराग और नवाज ने इस बात का खुलासा किया, लेकिन किसी का नाम नहीं लिया।

nawaj and anurag

ये भी पढ़ें: बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली की इस हरकत से नाराज हैं श्रीदेवी

इवेंट में जब मीडिया ने नवाज से पूछा कि हमें अनुराग ने बताया है कि आप किसी मिस इंडिया को डेट कर चुके हैं, तो इस सवाल पर नवाज शर्मा गए। तभी अनुराग ने कहा कि हम किसी का नाम नहीं लेंगे, लेकिन उन्होने इतना कहा कि फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से पहले नवाज का ब्रेकअप हो गया था।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने पैरों पर ऐसी मारी कुल्हाड़ी !

नवाज ने कहा कि 35 साल की उम्र तक उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी लेकिन वो गर्लफ्रेंड बनाने के लिए ट्राई बहुत करते थे। वहीं उनकी फिल्मों की बात करें तो 21 जुलाई को उनकी फिल्म मुन्ना माइकल रिलीज होने वाली हैं, इसके अलावा खबर आई थी कि वो साइकोथ्रिलर फिल्म ‘फोबिया 2’ में भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

मंनोरंजन से जु़ड़ी खबरों के लिए FB पेज अभी LIKE करें – समाचार नामा