×

PM Modi पर वीडियो बनाकर खूब ट्रोल हुई थी Rashmika, अब प्रधानमंत्री ने खुद शेयर किया एक्ट्रेस का वीडियो तारीफ़ में कही ये बात 

 

गॉसिप न्यूज डेस्क - सुपरस्टार रश्मिका मंदाना ने हाल ही में नए उद्घाटन किए गए अटल सेतु ब्रिज की प्रशंसा की और इसे मुंबई में परिवहन के लिए गेम-चेंजर बताया। 22 किलोमीटर लंबा यह पुल भारत का सबसे लंबा समुद्री लिंक है जो मुंबई को उसके पड़ोसी शहर नवी मुंबई से जोड़ता है। रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और बताया कि कैसे पुल से यात्रा करने से समय की बचत होती है। एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया है कि ये ब्रिज दो घंटे के सफर को घटाकर सिर्फ 20 मिनट का कर देता है।


रश्मिका मंदाना ने एएनआई से बात करते हुए अटल ब्रिज के विकास और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की. हालांकि, इसके चलते रश्मिका को काफी ट्रोल भी झेलना पड़ा था। अब पीएम मोदी ने खुद अपने एक्स अकाउंट पर रश्मिका मंदाना का वीडियो शेयर किया है पीएम ने लिखा है, ''बिल्कुल! लोगों को जोड़ने और जीवन को बेहतर बनाने से ज्यादा संतुष्टिदायक कुछ भी नहीं है।”


रश्मिका ने आगे कहा, ''अब कम से कम भारत कहीं नहीं रुक रहा है. कोई यह नहीं कह रहा कि भारत में यह संभव नहीं है. हमारे देश को देखो; यह शानदार है और पिछले 10 वर्षों में हमारे देश ने प्रगति की है।' मुझे अभी पता चला कि यह सब सात साल में किया गया, यह आश्चर्यजनक है। पहले तो मैं अवाक रह गया।” आपको बता दें, अटल सेतु को इस साल जनवरी में जनता के लिए खोला गया था और मुंबई में यातायात की भीड़ को कम करने के लिए इसकी काफी सराहना की गई थी।