×

फिल्मी करियर के बाद अपने इस काम को तवज्जो देती है रानी मुखर्जी

 

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में अपना नाम दर्ज करवाने वाली रानी मुखर्जी एक बार फिर से चर्चा में आ गई है हाल ही में फिल्म हिचकी से कमबैक करने वाले रानी मुखर्जी की इस फिल्म ने एक बार फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया।

इसके बाद हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के दिन रानी को मेलबर्न ने भारत देश को सम्मान देने के लिए इनवाइट किया जो कि अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है बता दें यही  ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ में रानी की फिल्म हिचकी को भी रिलीज किया गया जिसके लिए उनकी काफी सराहना की गई।

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने अपने फिल्मी करियर से अलग अपनी जिम्मेदारियों की बात की रानी का कहना है- उन्हें सामाजिक भलाई के काम में शामिल होने से संतुष्टि मिलती है।रानी मानती है-  कि समाज को सुधारने की जिम्मेदारी केवल शक्तिशाली पदों पर बैठे हुए लोगों की नहीं है, बल्कि हर व्यक्ति की है। इसके अलावा मदद करने का काम सिर्फ कलाकारों और उद्योगपतियों तक सीमित नहीं है।

इस बारे में अपनी राय रखते हुए रानी ने मीडिया से कहा- ‘करिअर के अलावा जरूरतमंद लोगों की मदद करना भी बहुत महत्वपूर्ण है। दूसरों की सहायता करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है। ऐसा करके हम दुनिया के सच्चे नागरिक बनते हैं।’

अपनी फिल्म रिलीज करते समय रानी ने कहा- अगर फिल्म सफल हुई तो वह फिल्में करने में लंबा अंतराल नहीं रखेंगी।इसके अलावा रानी के इस फिल्म के बाद अगली फिल्म के बारें मे पूछे जाने पर उनसे, जवाब मिला कि बहुत जल्द।खैर अभी तक रानी की किसी फिल्म की कोई जानकारी नहीं है लेकिन उनके अनुसार इस फिल्म के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद रानी जल्दी ही पर्दे पर नजर आएंगी।