×

रणबीर ने बताया इस स्टार किड का हूँ मैं सबसे बड़ा फैन ,जानिए कौन हैं

 

रणबीर कपूर की फैन फॉलोविंग पूरे इंडिया में बेहद ही गज़ब हैं और इनकी स्मार्टनेस के तो कितने ही लोग  कायल हैं। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि रणबीर इतने बड़े स्टार होने के बावजूद इस  स्टार किड  के इतने बड़े फैन हैं की ये इनकी फोटोज को छुप छुप कर भी देखते हैं। 

दरअसल रणबीर कपूर किसी और स्टार किड के नहीं हैं बल्कि हैं अपने ही भांजे तैमूर के फैन  हैं। रणबीर कपूर ने ये खुलासा एक इंटरव्यू में किया था।  रणबीर ने बताया था कि मैं उसका इतना बड़ा हूँ कि उसकी फोटो को छुपाकर रखते हैं।  रणबीर ने कहा कि ये मेरी खुश किस्मती है कि मैं तैमूर को गोद में ले सकता हूँ।  उसे गोद में उठाकर ऐसा लगता हैं जैसे कोई रॉयल्टी पकडे हुए हैं।

रणबीर ने इसी के साथ ही अपने बचपन के बारे में बताते हुए कहा कि हमें बचपन में तैमूर की तरह मीडिया कवरेज तो नहीं मिलता था लेकिन जब भी हम कही बाहर जाते या फिर स्कूल भी जाते तो लोग हमें काफी अटेंशन देते थे और काफी प्यार भी करते थे। 

रणबीर ने बताया लोग इस बात को जानते थे कि मुझे और रिद्धिमा को लेकर सब ये जानते थे कि हम ऋषि कपूर के बच्चे हैं और वो हम दोनों को काफी प्यार करते थे।बता दे 29 जून को रणबीर कपूर की फिल्म संजू आने वाली हैं।  फिल्म में संजय दत्त के किरदार में नज़र आ रहे हैं।