×

‘द ब्लफ’ की शूटिंग के दौरान Priyanka Chopra को स्टंट करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस को गर्दन पर लगी गंभीर चोट 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस कई फिल्मों पर काम कर रही हैं। प्रियंका की आने वाली फिल्म 'द ब्लफ' सुर्खियों में है। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी शूटिंग की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। प्रियंका इन दिनों 'द ब्लफ' की शूटिंग में बिजी हैं और इसी बीच फिल्म के सेट पर उन्हें चोट लग गई।


प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की गर्दन पर कट लगा हुआ है। प्रियंका ने खुद इस बात की जानकारी सभी के साथ शेयर की है कि उन्हें यह चोट 'द ब्लफ' के सेट पर लगी है। दरअसल, पीसी फिल्म के लिए स्टंट शूट कर रही थीं और उसी दौरान उनकी गर्दन पर चोट लग गई।


प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर
अपनी चोट को दिखाते हुए प्रियंका ने तस्वीर पर लिखा "ओह, मेरी नौकरी का प्रोफेशनल खतरा।" इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म अपने अपडेट्स पर नजर रखती है। प्रियंका चोपड़ा ने जून में ऑस्ट्रेलिया में फिल्म फ्रैंक ई फ्लावर्स की शूटिंग शुरू की थी। मेकर्स को 'द ब्लफ' से काफी उम्मीदें हैं। 19वीं सदी के कैरिबियन पर आधारित यह फिल्म एक पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी है, जिसे अपने परिवार की रक्षा के लिए अपने अतीत का सामना करना पड़ता है।


बॉलीवुड फिल्म की रिलीज का इंतजार

रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ स्टूडियो और अमेजन एमजीएम स्टूडियो मिलकर 'द ब्लफ' का निर्माण कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। ऐसे में उनके फैंस उन्हें हॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी देखना चाहते हैं। प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लिस्ट में बॉलीवुड फिल्मों के नाम भी शामिल हैं।