×

Poonam Pandey की नहीं हुई है मौत, एक्ट्रेस ने खुद Video पोस्ट शेयर करते हुए बताया क्यों फैलाई थी अफवाह 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया था. शुक्रवार को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए उनके मैनेजर ने सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी मौत की जानकारी दी थी, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर फैल गई. हालांकि, कुछ लोगों ने इसे पूनम का पब्लिसिटी स्टंट भी बताया। अब यह सच सामने आ गया है कि क्या वाकई पूनम की मौत हुई है या फिर यह कोई पीआर स्टंट है।


शुक्रवार को पूनम पांडे की मौत की खबर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी. अभिनेत्री की अचानक मौत की खबर पर कई प्रशंसकों और सेलिब्रिटी दोस्तों ने दुख व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी आईं कि पूनम के परिवार से भी संपर्क किया गया, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया. अब पूनम पांडे के अकाउंट से उनके दो बैक टू बैक वीडियो सामने आए हैं। 

पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलने की वजह बताई है. उन्होंने कहा, 'सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, बल्कि इसके कारण कई महिलाओं की जान गई है, जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि सर्वाइकल कैंसर को कैसे रोका जा सकता है। एचपीवी वैक्सीन और शुरुआती जांच परीक्षण से इसे रोका जा सकता है। किसी को भी इस बीमारी से मरने से रोकने के लिए हमारे पास एक समाधान है।

इसके साथ ही पूनम ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगती नजर आ रही हैं. पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई। उन्होंने कहा कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में कोई जल्दी बात नहीं करता. लोगों को जागरूक करने के लिए यह नाटक करना पड़ा. पूनम पांडे की मौत की खबर पर राहुल वैद्य, राखी सावंत, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारूकी, संभावना सेठ जैसे सितारों ने प्रतिक्रिया दी थी।