×

Poonam Pandey ने तो पब्लिसिटी के लिए किया ड्रामा, लेकिन ये एक्ट्रेस सच में झेल रही है सर्वाइकल कैंसर का दर्द

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे जीवित हैं। न तो उनकी मौत हुई है और न ही वह सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं। इस बात का खुलासा खुद पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर किया है।  जैसे ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोग भी हैरान रह गए. हर कोई जानना चाहता है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रामा क्यों किया. इसी बीच हम आपको मशहूर टीवी एक्ट्रेस से मिलवाते हैं जिनका नाम डॉली सोही है। दरअसल डॉली सर्वाइकल कैंसर जैसी घातक बीमारी से पीड़ित हैं।


आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही को पिछले साल सर्वाइकल कैंसर का पता चला था। उन्होंने तुरंत इस बीमारी का इलाज शुरू कर दिया. हालांकि एक्ट्रेस अपने इलाज के दौरान काम भी कर रही थीं लेकिन अब उन्होंने अपने काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है. इस खबर ने उनके फैंस का भी दिल तोड़ दिया है. डॉली सोही ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी कीमोथेरेपी के लिए रेडिएशन शुरू हो गया है. इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है. अपने इलाज के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'अब मैं रेडिएशन से गुजर रही हूं और यह मुझसे बहुत कुछ छीन लेता है। इलाज के दौरान मैं काफी कमजोर हो गया हूं। 


उन्होंने आगे कहा कि उन्हें रेडिएशन से गुजरना पड़ रहा है इसलिए उनके लिए काम करना मुश्किल हो रहा है।  हाल ही में डॉली ने अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिसमें उनके सिर पर बाल नहीं हैं। जाहिर तौर पर कीमोथेरेपी के कारण अभिनेत्री के बाल झड़ गए हैं। उन्हें इंजेक्शन लेना होगा. इस मुश्किल घड़ी में उनका परिवार उनका ख्याल रख रहा है।  वहीं फैंस डॉली सोही के जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं। 


गौरतलब है कि पूनम पांडे की मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया था. सेलेब्स से लेकर फैंस तक इस बात से नाराज थे कि एक्ट्रेस की जान सर्वाइकल कैंसर की वजह से गई लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली। पूनम पांडे ने सिर्फ ड्रामा किया और बीमारी का मजाक उड़ाया, लेकिन सर्वाइकल कैंसर के कारण डॉली सोही को इलाज की कितनी दर्दनाक प्रक्रिया का सामना करना पड़ा, इसकी कल्पना करना बहुत मुश्किल है।