×

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर देखे उनके कुछ अनदेखे Video, एक्टर की यादों को देख फैन्स की आंखों से नहीं रुकेंगे आंसू 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को 34 साल की उम्र में अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। भले ही आज उनके निधन को 4 साल बीत गए हों, लेकिन उनकी यादें आज भी उनके चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं। टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक उन्होंने अपने बेहतरीन काम से सभी का दिल जीता। सुशांत सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे। उनकी मौत आज भी एक अनसुलझी गुत्थी है। हिंदी सिनेमा के यंग और हैंडसम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में जबरदस्त काम कर दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई। सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों के अलावा और भी कई चीजों का शौक था, जिसकी एक झलक आज हम उनके कुछ अनदेखे वीडियो के जरिए दिखाने जा रहे हैं। इन वीडियो को देखकर आप उन्हें याद कर जरूर भावुक हो जाएंगे।

सारा के साथ रिहर्सल करते नजर आए
इस वीडियो में सुशांत सिंह अपनी को-एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ अपनी हिट फिल्म 'केदारनाथ' के गाने 'स्वीटहार्ट' पर रिहर्सल करते देखे जा सकते हैं। इस दौरान सुशांत सिंह के स्टेप्स और उनके चेहरे की खुशी देखने लायक है।

वे अपनी ही फिल्म को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं
इस वीडियो में आप सुशांत को टीवी पर अपनी ही फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' देखते हुए देख सकते हैं। फिल्म में एक सीन है जब सुशांत धोनी बनकर क्रिकेट पिच पर खड़े होते हैं।

डांस से जीत रहे हैं दिल
सुशांत इस वीडियो में डांसर सुब्बालक्ष्मी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत की मस्ती देखने लायक है।


गजल गाते सुशांत
वहीं, इस वीडियो में एक्टर को गजल गाते हुए भी सुना जा सकता है। आपको बता दें कि सुशांत को एक्टिंग के साथ-साथ डांस और सिंगिंग का भी काफी शौक था। उनके डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते थे। वहीं, कई वीडियो में वे भज्जर करते भी नजर आ चुके हैं।