×

22 जनवरी को Ramayan के राम-सीता और लक्ष्मण की और से लोगों को मिलेगा ये ख़ास गिफ्ट, Arun Govil ने की घोषणा 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  सालों का इंतजार खत्म होने वाला है. बस कुछ ही दिनों में वह ऐतिहासिक क्षण आ जाएगा जिसका सभी भारतवासी इंतजार कर रहे हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन 22 जनवरी को होगा। ऐसे में हर जगह श्री राम के नाम का जश्न मनाया जाता है. राम मंदिर के अभिषेक से पहले टीवी के राम, सीता और लक्ष्मण अपने फैंस के लिए खास तोहफा लेकर आए हैं।


हाल ही में अरुण गोविल ने एक ट्वीट कर बताया कि वह बहुत जल्द 'हमारा राम आए हैं' गाना लेकर आएंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''आइए हम भगवान राम, सीता और लक्ष्मण का अयोध्या में स्वागत करें.'' सोनू निगम की आवाज में गाया गाना 'हमारा राम आए हैं' रिलीज होने वाला है। यह गाना 22 जनवरी को रिलीज होगा, जिसमें अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया नजर आएंगे।


कई बॉलीवुड स्टार्स को भी न्योता दिया गया है. इस दिन का गवाह बनने के लिए अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा समेत कई सितारे शामिल होंगे। साउथ इंडस्ट्री के कई स्टार्स को भी न्योता भेजा गया है। इस लिस्ट में रजनीकांत, केजीएफ स्टार यश, धनुष, प्रभास, राम चरण जैसे बड़े नाम शामिल हैं। आपको बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 4000 साधु-संतों समेत देश भर से करीब 7000 मेहमानों को भी इस शुभ अवसर पर आमंत्रित किया गया था।