×

Naga Chaitanya Birthday Special : एकदम फ़िल्मी है Naga Chaitanya और Samantha की लव स्टोरी, पहले दोस्ती फिर प्यार और तलाक

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट NC22 को लेकर बिजी हैं। इसके अलावा एक्टर आज अपना 36वां जन्मदिन भी मना रहे हैं. नागा चैतन्य सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के बड़े बेटे हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपना दबदबा कायम किया है। चैतन्य ने अपने करियर में कई फिल्मों में भी काम किया है। साथ ही इसी साल एक्टर ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई लेकिन ओटीटी पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही चैतन्य की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है।


व्यक्तिगत जीवन
नागा चैतन्य अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों एक्टर का नाम एक्ट्रेस सोभिता धूलिपाला के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. इतना ही नहीं, कहा तो यह भी गया है कि चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने शोभिता के साथ रिश्ते की वजह से तलाक लिया है, लेकिन सच क्या है यह कोई नहीं जानता और न ही दोनों स्टार्स ने इस बारे में खुलकर बात की।


दोनों के तलाक ने फैंस का दिल तोड़ दिया था
इतना ही नहीं नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी इंडस्ट्री और आम लोगों के बीच काफी पसंद की जाती थी. ये दोनों साउथ इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल के तौर पर जाने जाते थे। जब दोनों की शादी हुई तो उनके फैंस ने खूब जश्न मनाया, लेकिन जब अचानक उनके तलाक की खबर सामने आई तो उनके फैंस का दिल टूट गया। इतना ही नहीं हर कोई हैरान था कि ऐसा कैसे हो सकता है?


चैतन्य और सामंथा रूथ की पहली मुलाकात
चैतन्य और सामंथा रूथ की पहली मुलाकात 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'ये माया चेसावे' के सेट पर हुई थी। फिल्म के दौरान दोनों के बीच ऐसा हुआ, जो काफी अच्छा हुआ, लेकिन इस दौरान दोनों अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं इस फिल्म में उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। हालांकि, इस जोड़ी को असल जिंदगी में भी फैन्स का उतना ही प्यार मिला, जितना फिल्म में मिला था।


इस तरह हमें एक दूसरे से प्यार हो गया
कहा जाता है कि उस वक्त चैतन्य श्रुति हासन को डेट कर रहे थे। वहीं सामंथा को सिद्धार्थ पसंद थे. 'ये माया चेसावे' के बाद ये दोनों 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'सूर्या' में एक बार फिर साथ नजर आए, लेकिन इस दौरान ये दोनों सिंगल थे, सेट पर ये एक-दूसरे के करीब आने लगे और दोनों में प्यार हो गया। एक दूसरे से प्यार करो।  दोनों के अफेयर की खबरों ने भी उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इतना ही नहीं, साल 2016 में दोनों एक साथ वेकेशन पर भी गए थे।


चैतन्य ने सामंथा को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए ऐसा किया था
इस वेकेशन के दौरान चैतन्य ने सामंथा को शादी के लिए प्रपोज किया और सामंथा ने भी हां कह दी. इसके बाद जब सामंथा ने नागा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं तो वो वायरल हो गईं. इसके बाद साल 2017 में दोनों ने अफेयर की खबरों पर विराम लगा दिया और शाही अंदाज में शादी कर ली। दोनों की शादी से फैंस काफी खुश थे। इतना ही नहीं, दोनों को खूब बधाई संदेश भी दिए गए, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका।


इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया
आपको बता दें कि साउथ सिनेमा की सबसे पसंदीदा जोड़ी होने के बाद जब चैतन्य और सामंथा ने एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा की तो हर कोई हैरान रह गया। पहले तो इस बात पर किसी को यकीन नहीं हुआ, लेकिन साल 2021 में सामंथा और नागा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया था और 2 अक्टूबर 2021 को नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया।अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।