×

पूरी फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम! इस मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की मौत से इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  फिल्म इंडस्ट्री से फिर एक दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक मोहन भाकरी का निधन हो गया है। आज यानी गुरुवार 18 अप्रैल को मोहन ने दुनिया को अलविदा कह दिया। भाकरी के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. हर कोई उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

मोहन हॉरर फिल्मों के लिए मशहूर थे
मोहन भाकरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। उन्होंने कई हॉरर फिल्में दी हैं और उन्हें खासतौर पर हॉरर फिल्मों के लिए जाना जाता है। मोहन भाकरी ने हॉरर के साथ-साथ कुछ पंजाबी फिल्में भी बनाई हैं, लेकिन उनका नाम हॉरर के लिए मशहूर है। आज भले ही वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी।


मोहन ने पुणे में अंतिम सांस ली
वहीं, अगर उनके निधन की बात करें तो कहा जा रहा है कि मोहन भाकरी ने पुणे में आखिरी सांस ली। हालांकि अभी तक उनके निधन से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उनके निधन से उनके फैंस और इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आपको बता दें कि उन्होंने सलमा आगा, राज बब्बर, किरण कुमार, सुनील धवन जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। फिल्म इंडस्ट्री में हॉरर के लिए उनकी एक अलग पहचान है।

मोहन ने कई हिट फिल्मों में काम किया
इसके साथ ही अगर मोहन की फिल्मों की बात करें तो उनकी सभी फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं. खूनी महल, अमावस की रात, चीख, इंसान बना शैतान, कब्रिस्तान, खूनी मुर्दा, पांच फौलादी जैसी कई अन्य फिल्में भी शामिल हैं। एक समय था जब लोग उनकी हॉरर फिल्मों के दीवाने थे। आज उनका निधन पूरी इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है।