×

करणवीर शर्मा का मनोज जोशी के साथ अच्छा ऑफ-स्क्रीन रिश्ता

 

विभिन्न वेब सीरीज में अपनी भूमिकाओं की वजह से तारीफें हासिल करने वाले करणवीर शर्मा ने बॉलीवुड व टेलीविजन एक्टर मनोज जोशी के साथ ऑफ-स्क्रीन अपने रिश्ते के बारे में बात की। ये दोनों सोनी सब के आगामी डेली सोप ‘मंगलम-दंगलम : कभी प्यार कभी वार’ के लिए साथ-साथ शूटिंग कर रहे हैं। इस शो में करणवीर शर्मा एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने होने वाले ससुर (मनोज जोशी) को खुश करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा। वह हर एक पैंतरा आजमाएगा, जोकि इस बुजुर्ग व्यक्ति को समझा सके कि उनकी प्यारी बेटी से शादी करने के लिए वह सबसे बेहतर इंसान है। यह शो जमाई और उसके होने वाले ससुर के बीच के अजीबोगरीब रिश्ते को दिखाता है जिसमें अनूठेपन का ‘तड़का’ है।

ऑफ-स्क्रीन मनोज जोशी के साथ कैसा रिश्ता है, इस बारे में पूछने पर करणवीर कहते हैं कि जब उन्होंने इस शो की शूटिंग की थी तो वह व्यक्तिगत रूप से किसी को नहीं जानते थे।

मनोज जोशी से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “जब मैं पहली बार मनोज जोशी से मिला तो मुझे लगा कि वह एक गंभीर किस्म के व्यक्ति हैं। शायद इसलिये कि वह ‘ससुर’ की भूमिका निभा रहे हैं तो मुझे सहज नहीं होने देना चाहते थे। हालांकि, अब जब कि हम दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत होने लगी है तो वह पिता जैसे लगते हैं और एक साथ शूटिंग करने के दौरान मैं उनसे सलाह लेता रहता हूं।”

मनोज जोशी को उन्होंने दिल से एक युवा इंसान बताया।

करणवीर का किरदार अर्जुन कुट्टी का है जोकि सिद्धांतों को मानने वाला एक सौम्य साउथ इंडियन युवक है, जो दकियानूसी बातों को नहीं मानता। वह अपनी हाजिरजवाबी और बुद्धिमानी से हर किसी पर अपनी छाप छोड़ देता है और उसकी छवि एक साधारण आदर्श युवक की है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस