×

Kapil Sharma बॉडी शेमिंग को लेकर आए लोगों के निशाने पर, ट्वीट करते हुए यूजर को कहा ‘मोटा’

 

कपिल शर्मा का नाम टीवी की दुनिया में काफी जाना माना नाम है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के चलते कपिल लोगो का काफी ज्यादा मनोरंजन करते हुए नज़र आते रहते है। हालांकि कपिल उन कलाकारों में से एक है जो किसी ना किसी वजह से काफी ज्यादा विवादों में रहते है। कपिल और विवादों की पुरानी दोस्ती है। सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिकिया देने के वजह से कपिल बार मुश्किलों में पड़ चुके है।

अब एक बार फिर कपिल शर्मा विवादों में घिरते हुए नज़र आ रहे है। हाल में शो में काम कर रही भारती सिंह को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार कर दिया था। जिसके बाद कपिल के शो को लेकर लोगो ने कई बाते भी कही। भारती के चतले लोगो ने इस शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। इस कड़ी में कपिल ने सोशल मीडिया पर लोगो को जवाब देना शुरू कर दिया जो उनपर भारी पड़ गया। 

भानू प्रताप सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा – भारती का क्या हाल हुआ ? तब जब तक पकड़ी नै गयी ।। ड्रग्स लेती थी। वो ही हाल आपका है शायद ।। जब तक पकडे नहीं जाते।’ इस यूजर के ट्विट के बाद कपिल कपिल काफी ज्यादा गुस्से में आ गये रीट्वीट करते हुए हुए कपिल ने लिखा – पहले अपने साइज़ की शर्ट सिल्वा मोटे। इस कमेन्ट के सामने आने के बाद लोगो ने कपिल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

विवाद बढ़ता देख कपिल ने अपने इस ट्विट को डिलीट कर दिया। इस कमेन्ट के सामने आने के बाद कपिल के बहिष्कार की बात सामने आ रही है। पहले भी कपिल के शो पर इस तरह के आरोप लग चुके है। आप कपिल के इस कमेन्ट को लेकर क्या सोचते है निचे कमेंट करके जरूर बताएं।