×

जल्द ही घोड़ी चड़ने वाले है Kartik Aaryan ? शादी के सवाल पर 'चंदू चैंपियन' ने कर दिया सबसे बड़ा खुलासा 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - बी टाउन के कूल और हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनकी लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। कार्तिक अपनी हर फिल्म से फैंस का दिल जीतते आए हैं और अब वह एक बार फिर 'चंदू चैंपियन' बनकर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं।


कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' रिलीज होने में बस कुछ ही दिन दूर है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। कार्तिक और डायरेक्टर कबीर खान इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 'प्यार का पंचनामा' एक्टर कार्तिक मीडिया में अपने सफर और चंदू चैंपियन के बारे में काफी कुछ कहते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक्टर ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही है।


शादी को लेकर क्या बोले कार्तिक आर्यन?
'चंदू चैंपियन' यानी कार्तिक आर्यन कई दिलों की धड़कन हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, खासकर लड़कियों के बीच। कार्तिक का नाम नुसरत भरूचा और सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, एक्टर ने किसी के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है। इसी बीच कार्तिक ने अपनी शादी से जुड़े सवालों के जवाब दिए हैं।

फिल्मी ज्ञान के साथ एक इंटरव्यू में कार्तिक से पूछा गया कि शादी को लेकर उनकी क्या योजनाएँ हैं। इस पर, अभिनेता ने जवाब दिया कि उन्होंने इस तरह के सवाल पर एक मीम देखा था। शादी के सवाल पर उनका एकमात्र जवाब 'सत्यानास' है। स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म 'चंदू चैंपियन' इसी महीने 14 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।